17 C
Ranchi
Wednesday, January 20, 2021
Home टेक & ऑटो 7000 एमएएच बैटरी के साथ सिंतबर में लांच हो सकता हैं, सैमसंग...

7000 एमएएच बैटरी के साथ सिंतबर में लांच हो सकता हैं, सैमसंग गैलेक्सी एम51

नई दिल्ली (एजेंसी)। स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग जल्द ही एम-सीरीज में नया फोन शामिल कर सकती है। नए सैमसंग गैलेक्सी एम51 से जुड़े लीक और डीटेल्स पिछले काफी वक्त से सामने आ रहे हैं। फोन पावरफुल स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकता है। 7000एमएएच बैटरी के साथ आने वाले फोन को ऐमजॉन इंडिया पर ऑफिशली टीज किया गया है। फोन को सितंबर की शुरुआत में लांच किया जा सकता है। शॉपिंग प्लैटफॉर्म पर दिख रही माइक्रोसाइट से साफ हो गया है कि गैलेक्सी एम51 जल्द मार्केट में होगा।

- Advertisement -

फोन में फ्रंट साइट पर इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले सेंटर में पंच-होल डिजाइन के साथ मिलेगा। सैमसंग गैलेक्सी एम51 की लांच डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन इसे अगले महीने मार्केट में उतारा दा सकता है। पिछली रिपोर्ट्स में सामने आया है कि सैमसंग गैलेक्सी एम51 में 6.67 इंच का एस-एमलोयड डिस्प्ले मिलेगा, जो फुल एचडी+ रेजॉलूशन, 60एचजेड रिफ्रेश रेट और 386पीपीआई पिक्सल डेंसिटी और 420नीटस पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा। नए सैमसंग फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

सैमसंग के नए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर 8 जीबी तक रैम के साथ दिया जा सकता है। रियर पैनल पर फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। सेटअप में 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर एफ/1.8 अपर्चर के साथ मिल सकता है। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस एफ/2.2 अपर्चर,5 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर एफ/2.4 अपर्चर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर एफ/2.4 अपर्चर के साथ मिल सकता है।

फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा।इस पावरफुल बैटरी के साथ यूजर्स को 25वॉल्ट फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट यूएसबी-सी पोर्ट की मदद से दिया जा सकता है। फोन के साइड में फिंगरप्रिंट रीडर दिया जा सकता है। सामने आया है कि नए फोन को ब्लैक और वाइट कलर में उतारा जाएगा। बात करें कीमत की तो फोन की कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है।

- Advertisment -

सबसे लोकप्रिय

अमर सिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार

नई दिल्ली (एजेंसी)। लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे समाजवादी पार्टी (एसपी) के पूर्व नेता अमर सिंह का निधन हो गया...

फ्रांस से रवाना हुए 5 राफेल विमान, कल पहुंचेंगे भारत, जाने राफेल की खासियत

नई दिल्ली (ईएमएस)। फ्रांसीसी लड़ाकू विमान राफेल जेट की प्रतीक्षा अब खत्म हुई। फ्रांस से सोमवार को 5 राफेल लड़ाकू विमानों का...

बुकर पुरस्कार की सूची में भारतवंशी लेखिका अवनि दोशी का नाम

लंदन (एजेंसी)। भारत के लिए गौरव की बात है कि दुबई में रहने वाली भारतवंशी लेखिका अवनि दोशी समेत 13 लेखकों के...

नवम्बर में बोकारो इस्पात संयंत्र का शानदार प्रदर्शन उत्पादन के बने कई कीर्तिमान

बोकारो ः कोविड-19 की चुनौतियों से उबरते हुए बोकारो इस्पात संयंत्र लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहा है, जिसका सिलसिला नवम्बर माह में भी जारी रहा। प्लांट...

सरकारी-निजी स्कूलों में होगा एक नियम

मनमानी फीस पर भी लगेगी लगाम नई दिल्ली (एजेंसी) । नई शिक्षा नीति के तहत 2030 तक शत-प्रतिशत...

बोकारो में कोरोना मरीजों के आने-जाने का सिलसिला जारी

10 नये मामलों की पुष्टि तो 31 स्वस्थ होकर लौटे घर बोकारो ः हाल के दिनों में बोकारो जिले में कोरोना...

हाल का