24.2 C
Ranchi
Tuesday, April 13, 2021
Home टेक & ऑटो 7000 एमएएच बैटरी के साथ सिंतबर में लांच हो सकता हैं, सैमसंग...

7000 एमएएच बैटरी के साथ सिंतबर में लांच हो सकता हैं, सैमसंग गैलेक्सी एम51

नई दिल्ली (एजेंसी)। स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग जल्द ही एम-सीरीज में नया फोन शामिल कर सकती है। नए सैमसंग गैलेक्सी एम51 से जुड़े लीक और डीटेल्स पिछले काफी वक्त से सामने आ रहे हैं। फोन पावरफुल स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकता है। 7000एमएएच बैटरी के साथ आने वाले फोन को ऐमजॉन इंडिया पर ऑफिशली टीज किया गया है। फोन को सितंबर की शुरुआत में लांच किया जा सकता है। शॉपिंग प्लैटफॉर्म पर दिख रही माइक्रोसाइट से साफ हो गया है कि गैलेक्सी एम51 जल्द मार्केट में होगा।

- Advertisement -

फोन में फ्रंट साइट पर इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले सेंटर में पंच-होल डिजाइन के साथ मिलेगा। सैमसंग गैलेक्सी एम51 की लांच डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन इसे अगले महीने मार्केट में उतारा दा सकता है। पिछली रिपोर्ट्स में सामने आया है कि सैमसंग गैलेक्सी एम51 में 6.67 इंच का एस-एमलोयड डिस्प्ले मिलेगा, जो फुल एचडी+ रेजॉलूशन, 60एचजेड रिफ्रेश रेट और 386पीपीआई पिक्सल डेंसिटी और 420नीटस पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा। नए सैमसंग फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

सैमसंग के नए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर 8 जीबी तक रैम के साथ दिया जा सकता है। रियर पैनल पर फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। सेटअप में 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर एफ/1.8 अपर्चर के साथ मिल सकता है। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस एफ/2.2 अपर्चर,5 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर एफ/2.4 अपर्चर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर एफ/2.4 अपर्चर के साथ मिल सकता है।

फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा।इस पावरफुल बैटरी के साथ यूजर्स को 25वॉल्ट फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट यूएसबी-सी पोर्ट की मदद से दिया जा सकता है। फोन के साइड में फिंगरप्रिंट रीडर दिया जा सकता है। सामने आया है कि नए फोन को ब्लैक और वाइट कलर में उतारा जाएगा। बात करें कीमत की तो फोन की कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है।

- Advertisment -

सबसे लोकप्रिय

यूपीएससी परीक्षा में देवघर के रवि जैन टॉप टेन में, 9वां स्थान मिला

झारखंड के भी कई अभ्यर्थियों को मिली सफलता रांची(एजेंसी)। । संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने सिविल सेवा परीक्षा...

बहरीन की महिला खिलाड़ी डोप टेस्ट में विफल, भारतीय मिश्रित रिले टीम को मिला स्वर्ण

नई दिल्ली (एजेंसी)। बहरीन की 2018 एशियाई खेलों की स्वर्ण विजेता रिले टीम डोप जांच में विफल रही है। ऐसे में भारत...

भाई की आत्मा को शांति मिली; सिपाही बबलू कुमार के भाई ने की सीबीआई जांच की मांग

कानपुर के बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात गैंगस्टर विकास दुबे की गैंग ने 8 पुलिसवालों को गोलियों से भून दिया...

इतिहास में भी हैं अवसर

इतिहास में प्राचीन मानव संस्कृति, पुरानी सभ्यता, खंडहरों, उनकी गतिविधियों, प्राचीन सिक्के, बर्तन, चमड़े की किताबें, भोजपत्र पर लिखित पुस्तकें, शहरों के...

बीएमडब्ल्यू ने भारत में लॉन्च 20.90 लाख की बाइक

बाइक का सिर्फ एक वेरियंट 'प्रो' पेश किया नई दिल्ली (एजेंसी)। भारतीय बाजार में बीएमडब्ल्यू मोटोरॉड ने नई बीएमडब्ल्यू...

ऑक्सफोर्ड की वैक्सीन पहले टेस्ट में पास

लंदन (एजेंसी)। अमेरिका के बाद अब ब्रिटेन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की कोरोना वैक्सीन के नतीजे भी सफल आए हैं। ऑक्सफोर्ड की दवा...

हाल का