14 C
Ranchi
Thursday, January 14, 2021
Home टेक & ऑटो हीरो स्पलेंडर प्लस की कीमत हुई 60,500 रुपये

हीरो स्पलेंडर प्लस की कीमत हुई 60,500 रुपये

स्पलेंडर प्लस के सभी वेरियंट्स के दाम बढाए

नई दिल्ली (एजेंसी)। बाइक बनाने वाली हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बीएस6 इंजन वाली स्पलेंडर प्लस बाइक की कीमत बढा दी हैं। अब बाइक की शुरुआती कीमत 60,500 रुपये हो गई है। एक रिपोर्ट में यह बात कही गई है। बताया जा रहा है कि स्पलेंडर प्लस के सभी वेरियंट्स के दाम में बढ़ोतरी की गई है। हालांकि, इस बाइक में कोई मैकेनिकल या कॉस्मेटिक बदलाव नहीं किया गया है।

- Advertisement -

स्पलेंडर प्लस बाइक 3 वेरियंट में आ रही है। इसके किक स्टार्ट वेरियंट की कीमत अब 60,500 रुपये हो गई है, जो कि पहले 60,350 रुपये थी। वहीं, इस मोटरसाइकल के सेल्फ स्टार्ट वेरियंट की कीमत अब 62,800 रुपये हो गई है, जो कि पहले 62,650 रुपये थी। जबकि स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट i3S वेरियंट की कीमत अब 64,010 रुपये हो गई है, जबकि पहले इस वेरियंट का दाम 63,860 रुपये था।

बाइक के सभी वेरियंट के प्राइस में 150 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। इससे पहले, इस साल मई में बाइक के दाम में 750 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई थी। स्पलेंडर प्लस बाइक में 97.2सीसी, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 8,000 आरपीएम पर 7.8 बीएचपी का पावर और 6,000आरपीएम पर 8.05एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

वहीं, 130एमएम रियर ब्रेक हैं। हीरो मोटोकॉर्प की एचएफ डिलक्स बाइक अब 5 वेरियंट्स में उपलब्ध है और इसकी शुरुआती कीमत 48,000 रुपये है। इससे पहले, कंपनी ने प्लेजर प्लस और डेस्टीनी 125 स्कूटर्स के दाम बढ़ाए थे। स्प्लेंडर प्लस के अलावा हीरो मोटोकॉर्प ने पिछले दिनों एचएफ डिलक्स रेंज के प्राइस भी रिवाइज किए हैं और इस सीरीज में नए वेरियंट्स जोड़े हैं।

- Advertisment -

सबसे लोकप्रिय

डायबिटीज हैं तो करायें रेटिनोपैथी की जांच

डायबिटीज मधुमेह से ग्रस्त लोगों में से तकरीबन आधे डायबिटीज जनित रेटिनोपैथी से भी पीड़ित होते हैं। इसलिए आंखों की देखभाल के...

(अयोध्या) राजन्मभूमि ट्रस्ट की बैठक 18 जुलाई को, मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की तिथि होगी तय

अयोध्या (ईएमएस)। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक 18 जुलाई को होगी। मंदिर निर्माण की रूपरेखा और...

भारत में साढ़े दस लाख से ऊपर कोरोना संक्रमित मरीज, महाराष्ट्र में तीन लाख के पार

नई दिल्ली (एजेंसी)। शनिवार को देश में कोरोना संक्रमण के 34,518नए मामले सामने आने के साथ पीड़ितों की संख्या बढ़कर 10,74,975 हो...

टाटा संस ने जिला प्रशासन को उपलब्ध कराए 10 वेंटिलेटर

धनबाद(एजेंसी)। धनबाद जिले में कोरोना संक्रमितों के उपचार के लिए टाटा संस ने जिला प्रशासन को दस वेंटिलेटर उपलब्ध कराएं हैं।

विद्युत की सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बनी ‘खुदा हाफिज’

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर 14 अगस्त को हुई रिलीज़ मुंबई (एजेंसी)। रोमांटिक ऐक्शन थ्रिलर मूवी 'खुदा हाफिज'...

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में कंगना रनौत से पूछताछ करेगी पुलिस

वकील ने कहा, अभी मुंबई नहीं आ सकतीं कंगना, पुलिस चाहे तो मनाली आ जाए मुंबई(ईएमएस)। बॉलीवुड एक्टर सुशांत...

हाल का