26 C
Ranchi
Sunday, April 11, 2021
Home मनोरंजन विद्युत की सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बनी 'खुदा हाफिज'

विद्युत की सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बनी ‘खुदा हाफिज’

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर 14 अगस्त को हुई रिलीज़

मुंबई (एजेंसी)। रोमांटिक ऐक्शन थ्रिलर मूवी ‘खुदा हाफिज’ एक्टर विद्युत जामवाल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली मूवी बन गई है। ‘खुदा हाफिज’ 14 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज़ हुई। इस फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया है। ऐक्शन सीक्वेंस एवं मार्शल आर्ट्स के लिए मशहूर विद्युत जामवाल ने ‘खुदा हाफिज’ में अपना नरम पक्ष दिखाया है। दर्शकों को उनकी यह शक्तिशाली परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई।

- Advertisement -

फिल्म को मिली मेगा ओपनिंग से खुश विद्युत जमवाल ने कहा, ‘दर्शकों खासकर भारत में जामवालियंस की इतनी अच्छी प्रतिक्रिया देखकर मैं बहुत उत्साहित हूं। ‘खुदा हाफिज़’ मेरी सबसे बड़ी ओपनिंग्स में से एक है और यह सफलता उनके निरंतर सहयोग व सराहना के बिना संभव नहीं थी। इसके लिए मैं उनका आभारी रहूंगा।

समीर का किरदार मेरे लिए दिलचस्प व चुनौतीपूर्ण था। साथ ही मुझे इससे बहुत कुछ सीखने को भी मिला। इसने मुझे अपना टैलंट निखारने का मौका दिया।’ ‘खुदा हाफिज’ एक दमदार कहानी है। समीर (विद्युत जामवाल) और नरगिस (शिवालिका ओबरॉय) की हाल ही में भारत में शादी हुई।

वे बेहतर करियर की तलाश में विदेश जाने का फैसला करते हैं। रहस्यमयी परिस्थितियों में नरगिस विदेश में लापता हो जाती है। समीर एक असहाय आम आदमी की तरह अपनी पत्नी को वापस पाने की पूरी कोशिश करता है। दरअसल, कहानी 2008 के स्लोडाउन को दिखाती है जब मंदी की वजह से काफी लोगों को नौकरी गंवानी पड़ी थी।

नए कपल की जिंदगी में आया इस तूफान का क्या अंजाम होता है, यही इस फिल्म में दिखाया गया है। एक सिंपल मिडिल क्लास मैन से अपनी पत्नी को बचाने के लिए बदमाशों की पूरी गैंग से भिड़ने वाले विद्युत जामवाल का इमोश्नल और ऐक्शन रूप दोनों ही इस फिल्म की खूबी है, जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर लेखक फारुक कबीर ने कहा, ‘खुदा हाफिज़ कई तरह से मेरा व्यक्तिगत अनुभव है। मुझे खुशी है कि विद्युत, टीम और मेरे प्रयासों को आज दर्शकों ने इतना पसंद किया कि यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई।’ फिल्म के डायरेक्टर लेखक फारुक कबीर ने कहा, ‘खुदा हाफिज़ कई तरह से मेरा व्यक्तिगत अनुभव है। मुझे खुशी है कि विद्युत, टीम और मेरे प्रयासों को आज दर्शकों ने इतना पसंद किया कि यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई।’

- Advertisment -

सबसे लोकप्रिय

ऑक्सफोर्ड की वैक्सीन पहले टेस्ट में पास

लंदन (एजेंसी)। अमेरिका के बाद अब ब्रिटेन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की कोरोना वैक्सीन के नतीजे भी सफल आए हैं। ऑक्सफोर्ड की दवा...

विदेशी पूंजी भंडार 6 अरब डॉलर बढ़ा

मुंबई (एजेंसी)। भारत के विदेशी पूंजी भंडार में तीन जुलाई को समाप्त सप्ताह में 6.416 अरब डॉलर की वृद्धि हुई है। आरबीआई...

देश के पहले दृष्टिबाधित आईएएस अधिकारी ने बोकारो के उपायुक्त के रूप में पदभार ग्रहण किए

बोकारो के 32 वें उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने लिया पदभार बोकारो (एजेंसी)। बोकारो समाहरणालय सभाकक्ष में आज को...

बीएमडब्ल्यू ने भारत में लॉन्च 20.90 लाख की बाइक

बाइक का सिर्फ एक वेरियंट 'प्रो' पेश किया नई दिल्ली (एजेंसी)। भारतीय बाजार में बीएमडब्ल्यू मोटोरॉड ने नई बीएमडब्ल्यू...

बहरीन की महिला खिलाड़ी डोप टेस्ट में विफल, भारतीय मिश्रित रिले टीम को मिला स्वर्ण

नई दिल्ली (एजेंसी)। बहरीन की 2018 एशियाई खेलों की स्वर्ण विजेता रिले टीम डोप जांच में विफल रही है। ऐसे में भारत...

यूपीएससी परीक्षा में देवघर के रवि जैन टॉप टेन में, 9वां स्थान मिला

झारखंड के भी कई अभ्यर्थियों को मिली सफलता रांची(एजेंसी)। । संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने सिविल सेवा परीक्षा...

हाल का