9.8 C
Ranchi
Wednesday, January 13, 2021
Home टेक & ऑटो किआ सॉनेट ऑफिशल प्री-बुकिंग शुरू, सिंतबर में आएगी भारतीय बाजार में

किआ सॉनेट ऑफिशल प्री-बुकिंग शुरू, सिंतबर में आएगी भारतीय बाजार में

नई दिल्ली (एजेंसी)।द.कोरियाई कंपनी किआ मोटर्स की 4 मीटर से छोटी एसयूवी सॉनेट सितंबर 2020 में भारतीय बाजार में आएगी। किआ सॉनेट के लांच से पहले कंपनी ने 20 अगस्त से अपनी इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी की ऑफिशल प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। इच्छुक खरीदार कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन या किआ मोटर्स डीलरशिप में इसकी प्री-बुकिंग कर सकते हैं। ग्राहक 25,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर सॉनेट की प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

- Advertisement -

सॉनेट का ग्लोबल डेब्यू 7 अगस्त 2020 को हुआ था और अब सितंबर में इसके लांच की तैयारी है।सॉनेट कंपनी की पहली 4 मीटर से छोटी गाड़ी होगी। इंडियन मार्केट में सॉनेट का मुकाबला ह्यूंदै वेन्यू, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्सॉन, फोर्ड इकोस्पोर्ट, महिंद्रा एक्सयूवी 300 और निसान की आने वाली कार मैग्नाइट से होगा।

सेल्टॉस की तरह ही सॉनेट जीटीलाइन और टेकलाइन दो ट्रिम ऑप्शंस में आएगी। किआ मोटर्स का कहना है कि सॉनेट में वेंटिलेटेड सीट्स, बॉश सराउंड ऑडियो सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 10.25 इंच एचडी टचस्क्रीन, वायरस प्रोटेक्शन के साथ इंटीग्रेटेड एयर प्यूरीफायर, एंबिएंट लाइटिंग, कूलिंग फंक्शन के साथ मोबाइल फोन के लिए वायरलेस चार्जिंग जैसे क्लास-लीडिंग फीचर्स होगा।

सेल्टॉस और कॉर्निवाल की तरह ही सॉनेट में 57 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ कंपनी की यूवीओ कनेक्ट टेक्नॉलाजी होगी। इसमें वॉइस असिस्ट और मैप्स के लिए ओवर-द-एयर अपडेट्स मिलेगा। किआ सॉनेट का प्लैटफॉर्म और इंजन ऑप्शंस ह्यूंदै वेन्यू जैसा ही है। सॉनेट 4 इंजन ऑप्शंस में आ सकती है। सॉनेट में 7 स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक,6 स्पीड मैन्युअल, 6 स्पीड ऑटोमैटिक और इंटेलीजेंट मैन्युअल ट्रांसमिशन ऑप्शन आ सकता है। किआ सॉनेट का एक्स-शोरूम प्राइस 7 से 12 लाख रुपये के बीच हो सकता है।

- Advertisment -

सबसे लोकप्रिय

एक बेहद बोल्ड और स्मार्ट लड़की थी ‘वरोनिका’

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसे यादगार किरदार निभाए जो लोगों के ज़हन में बस...

राज्य में अपराधी व उग्रवादी गठजोड़: बाबूलाल मरांडी

बोकारो: राज्य की विधि-व्यवस्था बिल्कुल ही खराब है। हर जगह हत्या, लूट, चोरी आदि अपराधों में काफी इजाफा हुआ है। राज्य में रघुवर दास की सरकार के...

(अयोध्या) राजन्मभूमि ट्रस्ट की बैठक 18 जुलाई को, मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की तिथि होगी तय

अयोध्या (ईएमएस)। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक 18 जुलाई को होगी। मंदिर निर्माण की रूपरेखा और...

पुरुषोत्तम मास: 18 सितम्बर से 16 अक्टूबर 2020

श्रीविष्णु की आराधना के लिए अति महत्वपूर्ण है पुरुषोत्तम मास मङ्गलं भगवान विष्णु: मङ्गलं गरुड़ध्वज:।मङ्गलं पुण्डरीकाक्ष: मंगलायतनो हरि:।।

फॉर्च्यूनर का स्पेशल एडिशन प्रस्तुत

स्पेशल टोयोटा फॉर्च्यूनर की बुकिंग शुरू नई दिल्ली (एजेंसी)। कार बनाने वाली कंपनी टोयोटा ने अपनी पॉप्युलर एसयूवी...

डेटा साइंटिस्ट की बढ़ती मांग

तकनीक के इस युग में नये क्षेत्र आते जा रहे हैं जिनमें काफी अच्छा वेतन है। जिस प्रकार तकनीक के माध्यम...

हाल का